MX player पर देखें यह वेब सीरीज जिसके आगे आश्रम कुछ भी नहीं

MX player Bold web series Hello Mini

MX प्लेयर पर ‘आश्रम’ वेब सीरीज को सभी ने बहुत पसंद किया। आश्रम वेब सीरीज (web series) की लोकप्रियता का आलम यह है कि इसके तीन सीजन आने के बाद दर्शक कमेंट करके पूछ रहे हैं कि चौथा सीजन (season) कब आएगा। आश्रम सीरीज की कहानी और फिल्मांकन दर्शकों को पसंद आया है, साथ ही इसमें बोल्ड सीन का तड़का भी है। लेकिन क्या आपको पता है कि एम एक्स प्लेयर पर ही आश्रम से भी ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज (bold web series) मौजूद है।

एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध वेब सीरीज हैलो मिनी (Hello mini) में ऐसे ऐसे बोल्ड सीन्स हैं जिन्हें देखकर आप आश्रम के बोल्ड सीन भूल जाएंगे।

हेलो मिनी वेब सीरीज 18+ प्लस दर्शकों के लिए

हेलो मिनी वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर 18+ प्लस रेट किया गया है। मतलब यह उन्हीं दर्शकों के लिए उपयुक्त है जिनकी उम्र 18 वर्ष से अधिक है। इस वेब सीरीज में पहला हॉट सीन एपिसोड 4 में आता है। उसके बाद यह वेब सीरीज काफी बोल्ड है। हेलो मिनी (Hello Mini) वेब सीरीज की लोकप्रियता एम एक्स प्लेयर पर समय के साथ बढ़ती जा रही है। इसमें फिल्माए गए बोल्ड सीन देखकर आपके मन में भी यही आएगा कि वेब सीरीज में ऐसे सीन भी होते हैं ?

एम एक्स प्लेयर पर अभी तक हेलो मिनी के 3 सीजन आ चुके हैं जिनमें कुल मिलाकर 35 एपिसोड (Episode) आए हैं।

हेलो मिनी की कहानी आश्रम से कमजोर लेकिन बोल्डनेस ज्यादा

मैंने एमएक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज देखी है। वेब सीरीज देखने के बाद मुझे यही लगा है की हेलो मिनी वेब सीरीज की कहानी तो आश्रम वेब सीरीज से काफी कमजोर है। लेकिन बोल्डनेस के मामले में यह आश्रम को बहुत पीछे छोड़ देती है। यह एक थ्रिलर (thriller) वेब सीरीज है। हेलो मिनी को एडल्ट रेटिंग मिली है। इसमें अनुजा जोशी (Anuja Joshi) ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं। तो यदि आपका कोई बोल्ड वेब सीरीज देखने का मन है तो आप हेलो मिनी देख सकते हैं। यह एम एक्स प्लेयर पर फ्री में देखी जा सकती है।


0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x