Laung Laachi 2 पंजाबी सॉन्ग ने मचाया यूट्यूब पर धमाल

आपको याद होगा साल 2018 में पंजाबी मूवी लौंग लाची आई थी। मूवी आपने चाहे ना भी देखी हो, लेकिन इसका टाइटल सॉन्ग हर किसी ने सुना होगा। अब लौंग लाची फिल्म का सेकंड पार्ट आने वाला है। इसका टाइटल सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है।

यूट्यूब पर आते ही गाने ने मचाया धमाल

‘लौंग लाची 2’ फिल्म के टाइटल गाने ने यूट्यूब पर आते ही धमाल मचा दिया है। लौंग लाची गाना भी ऐसे ही फेमस हुआ था और अब यह भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस बार गाने के बोल हैं ‘तेरी लाची नू लब गया लौंग मुंडिया‘ । गाने को यूट्यूब पर 24 घंटे से कम समय में 2 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। फिल्म के टाइटल सॉन्ग को सुनते हुए वही पुराने वाले लौंग लाची सॉन्ग के जैसी शानदार फील आती है। इस गाने को सिमरन भारद्वाज ने आवाज दी है। गाने में गुरमीत सिंह का म्यूजिक है और लिरिक्स हैं हरमनजीत सिंह के।

Laung Laachi 2 title song

कब रिलीज होगी लौंग लाची 2

लौंग लाची 2, 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें एमी विर्क, अबंरदीप सिंह और नीरू बाजवा मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है। लौंग लाची-2 फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। दर्शकों को रिलीज से पहले ही फिल्म का खूब प्यार मिल रहा है और वह इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें की यह साल 2018 में आई फिल्म लौंग लाची का सीक्वल है।

फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि यह एक लव ट्रायंगल बेस्ड फिल्म होने वाली है। लौंग लाची 2 एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x