IPL में ऐसी धुंआधार बल्लेबाजी, सबसे बड़े स्कोर का नया रिकॉर्ड फिर बनेगा?

आज देश की राजधानी दिल्ली में चल रहे IPl T20 मैच में वो बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला, जो मैने तो पहले कभी नहीं देखा। आज 20 अप्रैल 2024 को दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL का T20 मैच है।

आज के मैच में जो देखने को मिला वो बहुत ही कम होता है। मैच की शुरुआत से ही सनराइजर्स हैदराबाद ने धुआंधार बल्लेबाजी दिखाई है। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने दिल्ली कैपिटल की बोलिंग की इतनी पिटाई कर दी की हैदराबाद ने 5 ओवर में ही 100 रन का आंकड़ा पार कर लिया। हालांकि दिल्ली ने बहुत तेजी से वापसी की है।

सनराइजर्स हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। अभिषेक शर्मा 12 बॉल में 46 रन बना गए। इसमें उन्होंने 2 चौके और 6 छक्के लगाए। उनका विकेट कुलदीप यादव ने लिया। इसके अलावा ये पोस्ट लिखे जाते वक्त ट्रेविस हेड भी आउट हो चुके हैं। ट्रेविस हेड ने 11 चौके और 6 छक्के लगाते हुए 32 बॉल पे 89 रन बनाए।

पहला विकेट 6.2 ओवर में 131 रन पर गिरा। आप सोचिए की कितनी धमाकेदार बल्लेबाजी हुई है जो 6.1 ओवर यानी सिर्फ 37 बॉल में 131 रन बन गए।

IPl के इस सीजन में पहले हाई स्कोर का रिकॉर्ड 277 रन का बना है। फिर ये रिकॉर्ड टूटकर RCB के विरुद्ध 287 रन का रिकॉर्ड भी हैदराबाद ने बनाया।


0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x